लव अँड करिअर (वँलेटाइन डे स्पेसिअल)

लव अँड करिअर (वँलेटाइन डे स्पेसिअल)

लव एक खूबसूरत अहसास
मानो नरक में भी जन्नत का आभास

आज हर एक युवा इस लव के खुबसुरत दुनिया में रहना चाहता है। लेकिन करिअर की रंगों के बगैर आपकी लव की जन्नत में कभी बहार नही आ सकती।अगर आप बिना रंगो के जन्नत बसाना भी चाहोगे तो वो जॅदा दिनो तक सफल नहीं होती।
अगर आप के पास अच्छा करिअर, पैसा इ. हैं तो आप अपने मन पसंदीदा साथी के साथ अपनी जिंदगी आसानी से बिता पाओगे। मैं यह नहीं कहती की पैसा, करिअर ही सब कुछ है लेकिन इसके बगैर जिंदगी में रंग भरना बेहद मुश्किल है। और यही सच्चाइ हैं।
प्यार की दुनिया इतनी खूबसूरत हैं कि कोई वहा से लौटकर आना ही नहीं चाहते। जब तक आप इस से बाहर निकलना चाहोगे तब तक आप के करिअर के आधे आॅपशन खतम हो जाते हैं। और जिंदगी भर रह जाता है पश्चताप।
इंसान की जिंदगी में यौवन एक ऐसी स्टेज है कि लव और करिअर दोनों चिजे एक साथ करना होता हैं। बहूत कम लोग लव कि बेडियो के साथ करिअर का रासता तय कर पाते है। नही तो जादातर हार मानके मंजिल ही बदल देते हैं।
अगर आप इस खूबसुरत जन्नत में पहुँच ही गये हो तो दोस्तों घबराने की जरूरत नहीं आप इस के साथ भी करिअर बना सकते हो। इतिहास गवाह है प्यार से बड़ी कोइ ताकत नहीं। अगर आप इस रिलेशनशिप में पहुँच ही चुके हैं तो अब आप पीछे हटोगे। आप अपने प्यार को ही अपनी 💪 ताकत बनालो। अगर आप उसे इतना ही प्यार करते हो और उसे खोना नही चाहते हो तो आप दोनों भी आपस में कमिटमेट कर लो। जैसे कि आप पढाई कर रहे हो तो 4/5 घंटे पढने के बाद ही आप उस से बात करोगे या फिर मिलोगे। खुद को एक टारगेट दो वह पूरा किये बिना आप बात नहीं, चॅटिग नहीं करोगे। यह दोनों तरफ से होना चाहिए।
दोस्तों आप अगर सच में उसे बहूत चाहते हो तो आप अपने लिए ना सही पर उससे बात करने के लिए तो भी अपना काम पूरा करोगे। कयोंकि आप उसे खोना नही चाहते। यह कमिटमेट जितना 💯 मजबूत होगा उतना ही अच्छा परिणाम मिलेगा।
धन्यवाद।

Related Articles

18 COMMENTS

  1. आपने जमीनी सच्चाई बयां की है बहुत अच्छे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

4,351FansLike
543FollowersFollow
4,500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles